Monday, January 12, 2015

झगड़ालू पत्नी से तंग आकर पति ने सास को मैसेज किया

एक्सचेंज 
बीवीअपने पति से झगड़ा कर रही थी। पति ने तंग आकर सास को मैसेज किया, 'आप का प्रोडक्ट मेरे मुताबिक नहीं है। मैं इसे लौटाकर आपसे एक्सचेंज की डिमांड करता हूं।' 
थोड़ी देर बार सास का जवाब आया, 'वारंटी खत्म हो चुकी है। रिफंड या एक्सचेंज की ऐसी कोई पॉलिसी नहीं है। प्रोडक्ट की परफॉर्मेंस अच्छी करने के लिए उसे कुछ दिन आराम दें। कुछ खर्चा करें। और अब वैसे भी कंपनी ने नया प्रोडक्ट बनाना बंद कर दिया है।' 
जमाई शॉक्स, सास रॉक्स! 

***
डेमो
एकबार मंगलू ने अपने सबसे अच्छे दोस्त को घर पर डिनर के लिए न्यौता दिया। उसने अपने दोस्त को शाम सात बजे का समय दिया लेकिन इस बारे में बीवी को नहीं बताया। शाम को जब दोस्त आया तो उसे देखते ही बीवी ने चिल्लाना शुरू कर दिया। 
बीवी: मेरेबाल देखो, मैंने मेकअप भी नहीं किया। घर की हालत देखो, मैं अभी तक नाईट सूट में हूं और मैं आज रात खाना नहीं बना सकती। क्या सोच के तुमने अपने दोस्त को बुला लिया, जरा भी अक्ल नहीं है तुम्हें... 
मंगलू: अरेजानू वो शादी करने की सोच रहा था और मैंने उसे एक डेमो देने का वादा किया था! 

No comments: